पर्वतारोहण बैकपैक चयन

- 2018-12-21-

ए। बैकपैक की बाहरी सामग्री घने जलरोधक, पहनने के लिए प्रतिरोधी, लौ-प्रूफ और आंसू-प्रूफ सामग्री से बनी है। यह कोडरा और हाई-डेंसिटी नायलॉन ऑक्सफोर्ड से बना है। डी का उपयोग उनके कार्यों को अलग करने के लिए किया जाता है। जैसे 420D ऑक्सफोर्ड नायलॉन, 1000D कोडरा नायलॉन, आदि, उच्च कार्य, अधिक पेशेवर, सीम कुछ हद तक जलरोधक स्प्रे फिल्म उपचार है।

बी, एक चौड़ा और मोटा पट्टा, बेल्ट और बैक पैड, बैक पैड में एक पसीना वेंट होता है।

सी, मुख्य पैकेज की मात्रा लगभग 50 लीटर होनी चाहिए, और कम से कम 2 से 3 साइड या टॉप कवर होना चाहिए।

D. बैकपैक बद्धी बेहतर तन्यता और पहनने के प्रतिरोध के साथ एक उच्च शक्ति वाला बैकपैक बद्धी है।

अधिक पेशेवर यात्रा और लंबी पैदल यात्रा बैकपैक, उपरोक्त आवश्यकताओं के अलावा, निम्नलिखित भी होने चाहिए:

ए बैकपैक में एक धातु ब्रैकेट (एल्यूमीनियम मिश्र धातु सामग्री से बना) या बाहरी ब्रैकेट (यानी, पिछला फ्रेम, चित्रा 3-4) है।

बी, कंधे का पट्टा (एस प्रकार), नायलॉन बद्धी सामग्री के साथ बेल्ट, ऊपर और नीचे समायोजित किया जा सकता है, और एक छाती का पट्टा है।

सी, मुख्य पैकेज की मात्रा 50 ~ 80 लीटर होनी चाहिए, मुख्य पैकेज को दो ऊपरी और निचले हिस्से में विभाजित किया जा सकता है, वस्तुओं में विभाजित किया जा सकता है।

D. बैकपैक बद्धी बेहतर तन्यता और घर्षण प्रतिरोध के साथ एक उच्च शक्ति वाला बैकपैक बद्धी है। ज़िप YKK ज़िप से बना है। बैक पैड सामग्री डबल-लेयर मोटी जाली से बनी होती है, जो हवादार, पहनने के लिए प्रतिरोधी और आरामदायक होती है। बेल्ट ने सीढ़ी बकसुआ के समायोजन में वृद्धि की है, जो मानव शरीर की गति विशेषताओं के अनुरूप है, जो तेज और श्रम-बचत है।

कम से कम पुरुषों को 50 लीटर या इससे अधिक का बैकपैक चुनना चाहिए, क्योंकि पुरुषों को महिलाओं की तुलना में अधिक सामान उठाना चाहिए। सुश्री 40 लीटर या तो चुन सकती हैं, और बैकपैक कम पहना जा सकता है, लेकिन यदि आप इसे खरीदते हैं, तो आप इसे अपने साथ नहीं ले जा सकते। इसलिए, एक बैकपैक चुनें, Ningda छोटा नहीं है। दूसरा, आपको एक बहु-पैकेज (समग्र बैकपैक) चुनना चाहिए और एक आंतरिक ब्रैकेट और एक बेल्ट होना चाहिए।