एल्यूमीनियम पन्नी इन्सुलेशन बैग का शीतलन प्रभाव क्या है?

- 2022-05-13-



का ठंडा रखने का प्रभावएल्यूमीनियम पन्नी इन्सुलेशन बैगयह है कि इसे जमे हुए और लंबे समय तक ताजा रखा जा सकता है, और यह दबाव प्रतिरोध, प्रभाव प्रतिरोध और नमी प्रतिरोध के साथ बहु-कार्यात्मक भी है, और उपस्थिति डिजाइन बहुत सुंदर है।



1. Theएल्यूमीनियम पन्नी गर्मी संरक्षण बैगएक बैग बनाने की मशीन के लिए एल्यूमीनियम पन्नी मिश्रित मोती कपास से बना एक गर्मी संरक्षण बैग है, और एल्यूमीनियम पन्नी गर्मी संरक्षण बैग भोजन की गर्मी को प्रभावी ढंग से रख सकता है। एल्यूमीनियम पन्नी गर्मी संरक्षण बैग और आइस पैक का संयोजन प्रभावी रूप से यह सुनिश्चित कर सकता है कि गर्मी कम नहीं होती है, और एल्यूमीनियम पन्नी गर्मी संरक्षण बैग बहुत व्यावहारिक थर्मल बैग है।

2. इंसुलेशन बैग, आइस बैग और आइस बैग को पैसिव रेफ्रिजरेटर भी कहा जाता है। थर्मल इन्सुलेशन बैग का लाभ यह है कि यह जलरोधक और तेल-सबूत है। सभी सामग्री पर्यावरण के अनुकूल सामग्रियों से बनी हैं, जो बेहद पहनने के लिए प्रतिरोधी और शिकन प्रतिरोधी हैं। जब भोजन को बाहर निकाला जाता है, तब भी यह भाप से भरा होता है, और भोजन का रंग और स्वाद वांछित प्रभाव प्राप्त कर सकता है।

3. Theएल्यूमीनियम पन्नी पैकेजआम तौर पर मिश्रित सामग्री की तीन परतों से बना होता है। आम तौर पर, एल्यूमीनियम पन्नी को केवल बीच में ही रखा जा सकता है। एल्यूमीनियम पन्नी एक गर्म मुद्रांकन सामग्री है जिसे सीधे धातु एल्यूमीनियम की पतली शीट में घुमाया जाता है। इसका गर्म मुद्रांकन प्रभाव शुद्ध चांदी की पन्नी के समान होता है, इसलिए इसे नकली चांदी भी कहा जाता है। पन्नी। एल्युमिनियम फॉयल की नरम बनावट, अच्छा लचीलापन और चांदी की चमक के कारण, यदि रोल की गई शीट को सोडियम सिलिकेट और अन्य पदार्थों के साथ ऑफसेट पेपर पर रखा जाता है, तो इसे मुद्रित किया जा सकता है।